फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली की लगातार चौथी जीत में चमके गंभीर,सहवाग

दिल्ली की लगातार चौथी जीत में चमके गंभीर,सहवाग

गौतम गंभीर ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए नाबाद 75 रन बनाए जिसकी मदद से दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के उत्तर क्षेत्र के मैच में हरियाणा को नौ विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज...

दिल्ली की लगातार चौथी जीत में चमके गंभीर,सहवाग
एजेंसीFri, 04 Apr 2014 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतम गंभीर ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए नाबाद 75 रन बनाए जिसकी मदद से दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के उत्तर क्षेत्र के मैच में हरियाणा को नौ विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की।
    
जीत के लिए 141 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की ओर से गंभीर और वीरेंद्र सहवाग (49) ने पहले विकेट के लिए 96 गेंद में 121 रन बनाए। सहवाग ने अपने स्वभाव के विपरीत धीमी पारी खेली जबकि गंभीर आक्रामक दिखे।
     
गंभीर ने 53 गेंद की पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाए। दूसरी ओर सहवाग ने 50 गेंदों का सामना करके तीन चौके और एक छक्का लगाया।
    
दिल्ली का एकमात्र विकेट सहवाग के रूप में गिरा जिन्हें 16वें ओवर में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने आउट किया। सहवाग के आउट होने के बाद गंभीर और उन्मुक्त चंद (नाबाद सात) ने दिल्ली को 15 गेंद शेष रहते जीत तक पहुंचाया।
     
इससे पहले हरियाणा ने अवि बारोट (42 गेंद में 51) और जी सिंह (49 गेंद में 64) की पारियों के दम पर सात विकेट पर 140 रन बनाए। इन दोनों के अलावा हरियाणा का कोई बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका। दिल्ली के लिए इशांत शर्मा ने चार ओवर में नौ रन देकर चार विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें