फोटो गैलरी

Hindi Newsचव्हाण के बहाने मोदी ने बोला राहुल पर हमला

चव्हाण के बहाने मोदी ने बोला राहुल पर हमला

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं दागी नेता अशोक चव्हाण को टिकट दिए जाने को लेकर नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी की आलोचना की और राकांपा प्रमुख शरद पवार पर राज्य में किसानों की आत्महत्या पर रोक लगाने...

चव्हाण के बहाने मोदी ने बोला राहुल पर हमला
एजेंसीSun, 30 Mar 2014 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं दागी नेता अशोक चव्हाण को टिकट दिए जाने को लेकर नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी की आलोचना की और राकांपा प्रमुख शरद पवार पर राज्य में किसानों की आत्महत्या पर रोक लगाने में नाकाम रहने का आरोप लगाया।

नांदेड़ में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस को यह बयान देने के लिए बेशर्म बताया कि कोई भी कानून चव्हाण को चुनाव लड़ने से नहीं रोकता है। उन्होंने कहा कि शहजादा (राहुल) का कहना है कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे और मामले में कार्रवाई की जाएगी, पर चव्हाण को टिकट दिया गया।

चव्हाण को टिकट देने को लेकर कांग्रेस की खिल्ली उड़ाते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए टिकट देना कार्रवाई करने जैसा है। उनके कैसे आदर्श उम्मीदवार हैं। उन्होंने मुंबई के आदर्श हाउसिंग घोटाले का हवाला देते हुए यह बात कही जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री का नाम उछला था।
उन्होंने कहा कि कारगिल में शहीद होने वाले नायकों और उनकी विधवाओं पर क्या कोई घोटाला करने की सोच सकता है यह मुंबई की एक इमारत या सास ससुर को फ्लैट देने के बारे में नहीं है।

आदर्श घोटाले पर कार्रवाई का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि 16 मई के बाद नई सरकार के सत्ता में आने पर कोई नहीं बच सकता। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अमरावती में कहा कि क्षेत्र में किसानों की जान बचाने के लिए पवार ने बहुत कम काम किया है, जहां काफी संख्या में किसानों ने आत्महत्या की है। उन्होंने मतदाताओं से भारत और महाराष्ट्र को राकांपा से मुक्त कराने को कहा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें