फोटो गैलरी

Hindi Newsसमस्याएं सुलझाने के लिए चुनाव लड़ना चाहती हूं: राखी

समस्याएं सुलझाने के लिए चुनाव लड़ना चाहती हूं: राखी

अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि वह सांसदों को उनकी नींद से जगाना चाहती हैं ताकि वह आम लोगों की समस्याओं को हल कर सकें। मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं राखी ने गुरुवार को शिरडी में...

समस्याएं सुलझाने के लिए चुनाव लड़ना चाहती हूं: राखी
एजेंसीFri, 28 Mar 2014 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि वह सांसदों को उनकी नींद से जगाना चाहती हैं ताकि वह आम लोगों की समस्याओं को हल कर सकें। मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं राखी ने गुरुवार को शिरडी में साईबाबा मंदिर में प्रार्थना करने के बाद कहा कि मैं सांसदों को उनकी गहरी नींद से जगाने के लिए लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हूं।

जनता का खून चूसकर राजनीतिक नेता गैंडे की तरह होते जा रहे हैं। पूछने पर कि वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं उन्होंने कि वे घोषणा का इंतजार करें। राखी ने कहा कि वह शनिवार को नामांकन दाखिल करेंगी।

बॉलीवुड आइटम गर्ल ने कहा कि मैं बॉलीवुड में खुश हूं, लेकिन लोगों की समस्याएं सुलझाने के लिए चुनाव लड़ रही हूं क्योंकि उन्हें मुझपर विश्वास है। एक सवाल के जवाब में राखी ने कहा कि कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है लेकिन सबसे जरूरी यह देखना है कि लोगों की समस्याओं को कौन हल करता है। राखी को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर से टिकट देने की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने स्थानीय भाषा की जानकारी नहीं होने के कारण इससे इनकार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें