फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक एजेंट वाली टिप्पणी पर केजरीवाल का मोदी पर पलटवार

पाक एजेंट वाली टिप्पणी पर केजरीवाल का मोदी पर पलटवार

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने खुद पर की गई एके 49 और पाकिस्तानी एजेंट वाली टिप्पणी को लेकर नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं...

पाक एजेंट वाली टिप्पणी पर केजरीवाल का मोदी पर पलटवार
एजेंसीWed, 26 Mar 2014 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने खुद पर की गई एके 49 और पाकिस्तानी एजेंट वाली टिप्पणी को लेकर नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती है।

वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले केजरीवाल ने करधना गांव में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें (मोदी) मुद्दों पर बात करनी चाहिए और उल्टी सीधी बात नहीं करनी चाहिए। इस तरह के शब्द प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के व्यक्ति को शोभा नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने उस वक्त मुलाकात नहीं की जब वह गुजरात में विकास को लेकर बात करना चाहते थे।

मोदी ने आज जम्मू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एके 49 (केजरीवाल) ने अभी नई पार्टी खड़ी की है। उनकी पार्टी की वेबसाइट पर कश्मीर को पाकिस्तान में दिखाया गया है। उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता कश्मीर पर जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं। पाकिस्तान उनके बयान पर झूम रहा है। ये पाकिस्तान के एजेंट हैं, भारत के शत्रु है और पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें