फोटो गैलरी

Hindi Newsबम की अफवाह से मियामी ओपन में अफरा तफरी

बम की अफवाह से मियामी ओपन में अफरा तफरी

मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को बम की अफवाह से हजारों दर्शकों को न तो स्टेडियम से बाहर जाने दिया गया और न ही उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करने दिया गया।...

बम की अफवाह से मियामी ओपन में अफरा तफरी
एजेंसीWed, 26 Mar 2014 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को बम की अफवाह से हजारों दर्शकों को न तो स्टेडियम से बाहर जाने दिया गया और न ही उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करने दिया गया।
       
दरअसल एक बैग मिलने से स्टेडियम में हडकंप मच गया और तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। आखिरकार आधे घंटे की मशक्कत के बाद टिकट वाले दर्शकों को स्टेडियम से बाहर जाने दिया गया।
       
स्थानीय खबरों के मुताबिक स्टेडियम के बाहर से गुजरने वाली चार लेन की सड़क पर यातायात बंद कर दिया गया जबकि दर्शकों को स्टेडियम में नहीं घुसने दिया गया। टूर्नामेंट के आयोजकों ने एक बयान में कहा कि शाम को गेट पर एक लावारिस बैग मिला था। पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर पूरे इलाके की घेराबंदी की थी। हम लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं लेकिन हमारे लिए जनसुरक्षा सर्वोपरि है।

दुनिया की नंबर एक महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और पांचवीं सीड जर्मनी की एंगलिक कर्बर के बीच खेले जा रहे क्वार्टरफाइनल के दौरान दर्शकों को बाहर नहीं निकलने दिया गया। सेरेना ने कर्बर को हराने के बाद कहा कि मुझे इतना ही पता है कि बम की आशंका थी और लोगों को निकलने नहीं दिया गया। यह सब कुछ खौफनाक था।
       
शाम को अंतिम मैच में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल को इटली के फेबियो फोग्निनी से खेलना था और यह मैच तय समयानुसार हुआ। पिछले साल बोस्टन मैराथन के दौरान हुए धमाकों के बाद उत्तर अमेरिका के सभी खेल आयोजनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन धमाकों में तीन लोग मारे गए थे जबकि 264 लोग घायल हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें