फोटो गैलरी

Hindi Newsअलागिरि द्रमुक से निष्कासित, कहा कोर्ट में जाएंगे

अलागिरि द्रमुक से निष्कासित, कहा कोर्ट में जाएंगे

द्रमुक ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए दक्षिण तमिलनाडु के प्रभावशाली नेता एम के अलागिरि को पार्टी से निकाल दिया वहीं अलागिरि ने अपने पिता एम करुणानिधि के इस फैसले को निहित स्वार्थों की धमकी के तहत लिया...

अलागिरि द्रमुक से निष्कासित, कहा कोर्ट में जाएंगे
एजेंसीTue, 25 Mar 2014 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

द्रमुक ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए दक्षिण तमिलनाडु के प्रभावशाली नेता एम के अलागिरि को पार्टी से निकाल दिया वहीं अलागिरि ने अपने पिता एम करुणानिधि के इस फैसले को निहित स्वार्थों की धमकी के तहत लिया गया कदम बताया और कहा कि वह इसे अदालत में चुनौती देंगे।
   
अलागिरि की विभिन्न गतिविधियों से नाराज करुणानिधि ने उन्हें पार्टी से निकाले जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि महासचिव (अनबझगन) और मैंने मामले पर विचार विमर्श किया और एक फैसला किया। उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है।

लेकिन पार्टी से निकाले जाने के बाद भी झुकने से इंकार करते हुए अलागिरि ने कहा कि इसका यह मतलब नहीं है कि वह और उनके समर्थक पार्टी छोड़ देंगे। वह इसे अदालत में चुनौती देंगे। उन्होंने मदुरै में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने कुछ कारण से मुझे पार्टी से निकाला है। यह फैसला द्रमुक अध्यक्ष द्वारा स्वतंत्र रूप से नहीं लिया गया है। उन्होंने दबाव के कारण यह फैसला लिया है। मैं जानता हूं कि किसने उन्हें धमकी दी। आप भविष्य में इस बारे में जान जाएंगे।

उन्होंने द्रमुक नेतृत्व से कहा कि उनके द्वारा उठाए गए मुददों पर द्रमुक ने स्पष्टीकरण की पेशकश क्यों नहीं की। इन मुद्दों में पार्टी उम्मीदवारों के चयन के तौर तरीके भी शामिल हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें