फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी की वापसी से मजबूत हुई टीम इंडिया : मिस्बाह

धौनी की वापसी से मजबूत हुई टीम इंडिया : मिस्बाह

पाकिस्तान के टेस्ट और वनडे कप्तान मिस्बाह उल हक ने अपने साथी खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ सावधान रहने की चेतावनी देते हुए कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी की वापसी से भारतीय टीम बिल्कुल अलग तेवरों में...

धौनी की वापसी से मजबूत हुई टीम इंडिया : मिस्बाह
एजेंसीThu, 20 Mar 2014 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के टेस्ट और वनडे कप्तान मिस्बाह उल हक ने अपने साथी खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ सावधान रहने की चेतावनी देते हुए कहा है कि महेंद्र सिंह धौनी की वापसी से भारतीय टीम बिल्कुल अलग तेवरों में होगी।
    
मिस्बाह ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि धौनी के होने से भारतीय टीम में स्थिरता आती है और उसकी वापसी के मायने हैं कि पाकिस्तान को शुक्रवार को भारत पर जीत दर्ज करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। भारत और पाकिस्तान कल टी20 विश्व कप के पहले मैच में एक दूसरे से खेलेंगे।
    
मिस्बाह ने कहा कि पाकिस्तान ने भले ही हाल में एशिया कप में भारत को हराया हो लेकिन कल का मुकाबला एकदम अलग होगा
     
उन्होंने कहा कि एशिया कप में भारत की हार अब मायने नहीं रखती क्योंकि टी20 प्रारूप अलग है। धौनी की वापसी से भारत का मनोबल बढ़ेगा क्योंकि उसके पास अपार अनुभव है और वह चतुराई से कप्तानी करता है। उसे पता है कि अपने खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे कराना है।
     
मिस्बाह ने कहा कि धौनी खुद बेहतरीन टी20 क्रिकेटर हैं। उन्होंने कहा कि धौनी की वापसी के बाद पाकिस्तान को भारत को हराने के लिए किसी एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नहीं बल्कि टीमवर्क पर फोकस करना होगा। अच्छी बात यह है कि बांग्लादेश में हालात पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिए अच्छे हैं लिहाजा उन्हें पहले या बाद में बल्लेबाजी में कोई दिक्कत नहीं होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें