फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के खिलाफ निडर होकर खेलें : इमरान खान

भारत के खिलाफ निडर होकर खेलें : इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तानों और खिलाड़ियों ने टीम को भारत के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले टी20 विश्व कप के पहले मैच में निडर होकर खेलने की राय दी है। क्रिकेट से सियासत में आये इमरान खान ने कहा कि कल के...

भारत के खिलाफ निडर होकर खेलें : इमरान खान
एजेंसीThu, 20 Mar 2014 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तानों और खिलाड़ियों ने टीम को भारत के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले टी20 विश्व कप के पहले मैच में निडर होकर खेलने की राय दी है। क्रिकेट से सियासत में आये इमरान खान ने कहा कि कल के मैच में जीत की कुंजी बहादुरी होगी।
  
उन्होंने कहा कि यदि वे हार से डरकर भारत के खिलाफ खेले तो उन्हें काफी दिक्कतें आयेंगी। उन्होंने जियो न्यूज चैनल से कहा कि पाकिस्तानी टीम भारत से अधिक संतुलित है लेकिन उन्हें सही रवैये के साथ इस बड़े मैच में खेलना होगा।
     
इमरान ने कहा कि भारत के खिलाफ कोई भी मैच दबाव का होगा क्योंकि अपेक्षायें और तनाव बहुत होगा। मैं अपने खिलाड़ियों को हार की परवाह किये बिना निडर होकर खेलने की राय दूंगा। उन्हें अपना स्वाभाविक खेल दिखाना चाहिए।
    
पूर्व कोच और कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा कि पाकिस्तान को भारत के सीमित गेंदबाजी संसाधनों का फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें लक्ष्य का पीछा करना चाहिए क्योंकि भारत की बल्लेबाजी की गहराई को देखते हुए बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश में हम पर दबाव बनेगा।
     
पूर्व कप्तान रशीद लतीफ ने कहा कि पाकिस्तान को अपने तेज आक्रमण से भारत पर दबाव बनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारे पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। उमर गुल और जुनैद खान के पास अब अनुभव है। हमें तेज गेंदबाजी से भारत पर दबाव बनाना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि भारत के खिलाफ स्पिनरों की भूमिका अहम होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें