फोटो गैलरी

Hindi Newsद.अफ्रीका की पाकिस्तान पर विस्फोटक जीत

द.अफ्रीका की पाकिस्तान पर विस्फोटक जीत

दक्षिण अफ्रीका ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से पाकिस्तान को ट्वेंटी-20 विश्व कप के अभ्यास मैच में बुधवार को 17.3 ओवर में मात्र 71 रन पर ढ़ेर करने के बाद यह मुकाबला आसानी से आठ विकेट से जीत...

द.अफ्रीका की पाकिस्तान पर विस्फोटक जीत
एजेंसीThu, 20 Mar 2014 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से पाकिस्तान को ट्वेंटी-20 विश्व कप के अभ्यास मैच में बुधवार को 17.3 ओवर में मात्र 71 रन पर ढ़ेर करने के बाद यह मुकाबला आसानी से आठ विकेट से जीत लिया।
     
दक्षिण अफ्रीका को अपने पिछले अभ्यास मैच में बंगलादेश-ए को हराने में कड़ा संघर्ष करना पड़ा था लेकिन इस मैच में उसने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में धो दिया। दक्षिण अफ्रीका ने 14 ओवर में दो विकेट पर 72 रन बनाकर 36 गेंद पहले मैच समाप्त कर दिया। हाशिम अमला ने 24, किवंटन डी कॉक ने 15, डेविड मिलर ने नाबाद 12 और ए बी डीबिलियर्स ने नाबाद 20 रन बनाए।
     
इससे पहले पाकिस्तान की पारी में तीन बल्लेबाज अहमद शहजाद (12), उमर अकमल (17) और सौहेब मकसूद (15) ही दहाई की संख्या में पहुंच सके। पाकिस्तान ने अपने आखिरी सात विकेट मात्न 21 रन जोड़कर गंवा दिए। पाकिस्तानी बल्लेबाजों का यह समर्पण आश्चर्यजनक था।
     
दक्षिण अफ्रीका के नौ गेंदबाजों ने पाकिस्तानी पारी में हाथ आजमाया। लोनवाबो सोत्सोबे ने चार ओवर में 15 रन पर दो विकेट, बौरेन हैंडिकस ने दो ओवर में तीन रन पर दो विकेट और वायने पार्नेल ने 1.3 ओवर में दो रन पर दो विकेट झटके। जे पी डुमिनी और एरन फेंगिसो को एक-एक विकेट मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें