फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेंद्र मोदी पर टीवी कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत

नरेंद्र मोदी पर टीवी कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत

कांग्रेस ने एक टीवी चैनल पर अयोध्या मुद्दे पर कार्यक्रम प्रसारित किए जाने पर नाराजगी जताई है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस मामले में भाजपा पर कार्रवाई की मांग की है। पार्टी का कहना है कि यह कार्यक्रम...

नरेंद्र मोदी पर टीवी कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Mar 2014 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने एक टीवी चैनल पर अयोध्या मुद्दे पर कार्यक्रम प्रसारित किए जाने पर नाराजगी जताई है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस मामले में भाजपा पर कार्रवाई की मांग की है। पार्टी का कहना है कि यह कार्यक्रम खास तौर पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सियासी फायदा पहुंचाने के लिए बनाया गया था। पार्टी के विधि विभाग के सचिव केसी मित्तल ने कहा कि एक हिंदी टीवी चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम से स्पष्ट है कि यह नरेंद्र मोदी को आगे बढ़ाने के लिए विशेष तौर पर गढ़ा गया है। ताकि एक संप्रदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को भड़काकर चुनाव में उसका सियासी फायदा उठाया जा सके।

भय से भाजपा आयोग के समक्ष गई: सिब्बल
गांधी हत्या से आरएसएस को जोड़ने से संबंधित राहुल गांधी की टिप्पणी पर भाजपा के चुनाव आयोग जाने पर केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने सोमवार को विपक्षी पार्टी पर तीखा हमला किया। सिब्बल ने कहा कि यह उनकी बात के सामने आ जाने से जुड़े भय के परिणाम में दी गई प्रतिक्रिया है। सिब्बल ने कहा, वे (भाजपा) नहीं चाहते कि कोई देश को याद दिलाएं कि संघ को राष्ट्र विरोधी कार्यों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था और नाथूराम गोडसे संघ से जुड़े थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें