फोटो गैलरी

Hindi Newsमलेशियाई विमान में सवार भारतीयों की हुई पहचान

मलेशियाई विमान में सवार भारतीयों की हुई पहचान

दक्षिण चीन सागर में संभावित रूप से दुर्घटनाग्रस्त हुये मलेशिया एयरलाइंस के विमान में सवार पांच भारतीयों की शनिवार को पहचान हो गयी। भारतीय अधिकारियों के मुताबिक विमान में सवार 239 लोगों में से पांच...

मलेशियाई विमान में सवार भारतीयों की हुई पहचान
एजेंसीSun, 09 Mar 2014 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण चीन सागर में संभावित रूप से दुर्घटनाग्रस्त हुये मलेशिया एयरलाइंस के विमान में सवार पांच भारतीयों की शनिवार को पहचान हो गयी। भारतीय अधिकारियों के मुताबिक विमान में सवार 239 लोगों में से पांच भारतीय थे।

इन पांच भारतीयों में तीन महिलायें और दो पुरुष थे। महिलाओं की पहचान चेतना कोल्कर (55), चंद्रिका शर्मा (51) और क्रांति शिरसत (44) के रूप में तथा पुरुष यात्रियों की पहचान स्वानंद कोल्कर (23) और विनोद कोल्क (59) के रूप में हुई है।

मलेशिया, चीन, सिंगापुर और वियतनाम के मुताबिक मलेशिया एयरलांइस का यह विमान सुबह दक्षिण चीन सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान में पांच भारतीयों समेत 227 यात्री और चालक दल के 12 सदस्य सवार थे।

विमान मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से चीन की राजधानी बीजिंग जा रहा था। फिलहाल इस विमान की तलाश जारी है। कई देश संयुक्त तलाशी अभियान चला रहे हैं, लेकिन अभी तक विमान का कोई अता-पता नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें