फोटो गैलरी

Hindi Newsसंतोष ट्रॉफी : खिताब के लिए आमने सामने होंगे मिजोरम-रेलवे

संतोष ट्रॉफी : खिताब के लिए आमने सामने होंगे मिजोरम-रेलवे

पहली बार फाइनल में जगह बनाने वाले मिजोरम को राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए खेली जा रही संतोष ट्रॉफी के रविवार को यहां होने वाले खिताबी मुकाबले में रेलवे की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा। मिजोरम...

संतोष ट्रॉफी : खिताब के लिए आमने सामने होंगे मिजोरम-रेलवे
एजेंसीSat, 08 Mar 2014 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पहली बार फाइनल में जगह बनाने वाले मिजोरम को राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए खेली जा रही संतोष ट्रॉफी के रविवार को यहां होने वाले खिताबी मुकाबले में रेलवे की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा।

मिजोरम ने शुक्रवार को भाग्य और अपने जुझारुपन के दम पर अतिरिक्त समय तक खिंचे मैच में तमिलनाडु को 3-1 से हराया जबकि रेलवे ने दूसरे सेमीफाइनल में पेनल्टी शूटआउट में महाराष्ट्र को 4-2 से पराजित किया।

मिजोरम की यह क्वालीफाईंग राउंड सहित आठवीं जीत है और कोच एच वी वेनलाथलांगा ने कहा कि उनकी टीम अपना विजय अभियान जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि यह मिजोरम के लिए यादगार पल है। हम पहली बार फाइनल खेल रहे हैं और मेरा मानना है कि हमारी टीम इसका हकदार थी क्योंकि खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। रेलवे और महाराष्ट्र के बीच खेले गए मैच में दोनों टीमें नियमित समय तक 1-1 से बराबरी पर थी। रेलवे के गोलकीपर एतेसाम अहमद ने शूटआउट में दो बचाव किये और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें