फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा ने किया संघ के फैसले का स्वागत

भाजपा ने किया संघ के फैसले का स्वागत

महात्मा गांधी की हत्या से संघ को जोड़े जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की आरएसएस की पहल का स्वागत करते हुए भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता ने घोटालों से...

भाजपा ने किया संघ के फैसले का स्वागत
एजेंसीFri, 07 Mar 2014 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

महात्मा गांधी की हत्या से संघ को जोड़े जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की आरएसएस की पहल का स्वागत करते हुए भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता ने घोटालों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए इस तरह का गंदा दुष्प्रचार करते रहते हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडू ने कहा कि मैं इस बात से खुश हूं कि आरएसएस ने कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर मिथ्या अभियान चलाने और आरएसएस को महात्मा गांधी की हत्या से जोड़ने पर कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय किया है। सभी जांच आयोग ने आरएसएस को इस जघन्य कृत्य में किसी तरह की भूमिका से मुक्त कर दिया लेकिन कांग्रेस नेता कुत्सित अभियान चलाये हुए है।

उन्होंने कहा कि अपने घोटालों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए इस तरह के आरोप लगाना कांग्रेस नेताओं का चलन हो गया है जो इस तरह का गंदा दुष्प्रचार करते हैं। नायडू ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी और उसके नेता है जो महात्मा गांधी के सिद्धांतों के खिलाफ काम करके हर रोज महात्मा गांधी की हत्या कर रहे है। गौरतलब है कि आरएसएस ने महात्मा गांधी की हत्या से संघ को जोड़े जाने पर कर्नाटक चुनाव आयोग में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें