फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल फिक्सिंग मामला : सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

आईपीएल फिक्सिंग मामला : सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट आईपीएल-छह में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी पर शुक्रवार को अपना फैसला सुनाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने इससे पहले हरियाणा एवं पंजाब के पूर्वमुख्य न्यायाधीश मुकुल मुदगल की अध्यक्षता में इस...

आईपीएल फिक्सिंग मामला : सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला
एजेंसीFri, 07 Mar 2014 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट आईपीएल-छह में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी पर शुक्रवार को अपना फैसला सुनाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने इससे पहले हरियाणा एवं पंजाब के पूर्वमुख्य न्यायाधीश मुकुल मुदगल की अध्यक्षता में इस मामले की जांच के लिए एक स्वतंत्न जांच पैनल नियुक्त किया था।
       
आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का मामला मई 2013 में सामने आया था और इस सिलसिले में क्रिकेटर शांतकुमारन श्रीसंत, अजित चंडीला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बीसीसीआई प्रमुख एन. श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मेयप्पन विंदू दारा सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से भी आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी को लेकर पूछताछ हुई थी।
       
न्यायमूर्ति मुदगल ने अपनी सीलबंद रिपोर्ट को सुप्रीम कोर्ट को सौंप दिया है। इससे पूर्व बॉम्बे हाईकोर्ट ने श्रीनिवासन द्वारा नियुक्त किये गए दो जजो के पैनल की रिपोर्ट को खारिज कर दिया था। इस रिपोर्ट में गुरुनाथ और कुछ अन्य आरोपियों को क्लीन चिट दी गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें