फोटो गैलरी

Hindi Newsराजद महासचिव रामकृपाल यादव ने दिया इस्तीफा!

राजद महासचिव रामकृपाल यादव ने दिया इस्तीफा!

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के करीबी और पार्टी महासचिव रामकृपाल यादव के बारे में कहा जा रहा है कि पाटलीपुत्र सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके भाजपा में...

राजद महासचिव रामकृपाल यादव ने दिया इस्तीफा!
एजेंसीThu, 06 Mar 2014 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के करीबी और पार्टी महासचिव रामकृपाल यादव के बारे में कहा जा रहा है कि पाटलीपुत्र सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके भाजपा में शामिल होने और इसी सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है।

राज्यसभा सदस्य रामकृपाल यादव अपने इस्तीफे की पुष्टि के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन उनके करीबी सूत्रों ने इससे इंकार नहीं किया। भाजपा में सूत्रों ने कहा कि वह पार्टी के संपर्क में हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद द्वारा अपनी बेटी मीसा भारती के पाटलीपुत्र सीट से लड़ने की घोषणा के बाद यह घटनाक्रम हुआ। लालू प्रसाद 2009 में इस सीट के लिए हुए चुनाव में रंजन यादव से हार गए थे।

राम कृपाल यादव के इस्तीफे के बारे में पूछे जाने पर लालू प्रसाद ने कहा कि वह मामले के बारे में पता लगाएंगे। राजद के एक अन्य वरिष्ठ नेता और विधान परिषद में दल के नेता गुलाम गौस ने पश्चिम चंपारण से टिकट नहीं मिलने पर नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि समर्पित कार्यकर्ताओं, खासकर मुस्लिम समुदाय के, की अनदेखी की गयी है, मैं पश्चिम चंपारण से चुनाव लड़ने पर अडिग हूं, भले ही निर्दलीय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें