फोटो गैलरी

Hindi Newsनबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया

नबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को चेताते हुए कहा कि एशिया कप में उन्हें हराने के बाद टीम अब आगामी टी20 क्रिकेट विश्व कप में भी मेजबान टीम को दोबारा हराने के लिए हरसंभव प्रयास...

नबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया
एजेंसीThu, 13 Mar 2014 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को चेताते हुए कहा कि एशिया कप में उन्हें हराने के बाद टीम अब आगामी टी20 क्रिकेट विश्व कप में भी मेजबान टीम को दोबारा हराने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।
     
नबी ने भारत के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम काफी टी20 क्रिकेट खेलते हैं। हमारा पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ है। हम उन्हें टी20 में भी हराने का प्रयास करेंगे। अफगानिस्तान और बांग्लादेश को क्वालीफिकेशन राउंड के ग्रुप-ए में हांगकांग और नेपाल के साथ रखा गया है और सिर्फ एक टीम मुख्य ड्रॉ में जगह बना पाएगी।
    
उन्होंने कहा कि हम काफी पहले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे। हमें थोड़ा समय लगेगा। हम पहले ही 2015 विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से बल्लेबाजी कोच लेकर आएंगे।
    
अफगानिस्तान को बुधवार को भारत के हाथों आठ विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा और नबी ने कहा कि टीम ने विश्व चैम्पियन के खिलाफ खेलने का लुत्फ उठाया।
    
उन्होंने कहा कि वे वनडे में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम हैं, टेस्ट में भी उनकी टीम काफी मजबूत है। हमने उन्हें अच्छी चुनौती दी लेकिन जडेजा और अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और उन्हें काफी टर्न मिल रहा था। भारत के लिए लक्ष्य पर्याप्त नहीं था। उनकी बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें