फोटो गैलरी

Hindi Newsयह मेरी जैसी स्थिति थी : अफरीदी

यह मेरी जैसी स्थिति थी : अफरीदी

महज 25 गेंदों में तेज 59 रन बनाकर एशिया कप में मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ न केवल अपनी टीम को विजय दिलवाने बल्कि प्रतियोगिता के फाइनल में स्थान दिलवाने वाले शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह जरूरी रन...

यह मेरी जैसी स्थिति थी : अफरीदी
एजेंसीWed, 05 Mar 2014 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

महज 25 गेंदों में तेज 59 रन बनाकर एशिया कप में मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ न केवल अपनी टीम को विजय दिलवाने बल्कि प्रतियोगिता के फाइनल में स्थान दिलवाने वाले शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह जरूरी रन बनाने को लेकर आश्वस्त थे क्योंकि उस स्थिति की जरूरत के अनुसार उन्होंने शॉट जड़े।
      
बांग्लादेश द्वारा रिकॉर्ड 326 रन बनाए जाने के बाद पाकिस्तान 41.2 ओवर में 225 पर पांच विकेट के निराशाजनक स्कोर पर था। लेकिन अफरीदी की आतिशी बल्लेबाजी के चलते पाकिस्तान ने यह मैच तीन विकेट से जीत लिया।
      
मैन ऑफ द मैच रहे अफरीदी ने कहा कि मैंने बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास किया। मिसबाह ने काफी सहयोग दिया तथा यह मेरी तरह की स्थिति थी। मेरे पास लाइसेंस था। मैं आश्वस्त था कि प्रति ओवर दस या 10.5 रन बनाना संभव है लिहाजा मैंने जोखिम उठाया।
      
पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने भी अफरीदी की शानदार पारी की प्रशंसा करते हुए कहा, सबसे बड़ी बात रही अफरीदी। केवल एशिया कप ही नहीं बल्कि विश्व टी20 भी आ रहा है। यह (अफरीदी का शानदार प्रदर्शन) पाक टीम के लिए अच्छा है।
      
मिसबाह ने कहा कि उसका हमेशा टी20 में इस्तेमाल किया गया है। उसके क्रम को बढ़ाया गया है। वह जिस तरह से खेल रहा हो हम उसी तरह से उसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें