फोटो गैलरी

Hindi Newsबोपारा और ब्रॉड ने इंग्लैंड को दिलाई जीत

बोपारा और ब्रॉड ने इंग्लैंड को दिलाई जीत

रवि बोपारा (नाबाद 38) और स्टुअर्ट ब्रॉड (नाबाद 28) के बीच आठवें विकेट के लिए हुई 58 रनों की नाबाद साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को तीन विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज...

बोपारा और ब्रॉड ने इंग्लैंड को दिलाई जीत
एजेंसीMon, 03 Mar 2014 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रवि बोपारा (नाबाद 38) और स्टुअर्ट ब्रॉड (नाबाद 28) के बीच आठवें विकेट के लिए हुई 58 रनों की नाबाद साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को तीन विकेट से हरा दिया।

वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए एक समय इंग्लिश टीम ने 105 रनों पर ही सात विकेट गंवा दिए थे। एक लिहाज से उसकी हार करीब दिख रही थी, लेकिन ब्रॉड और बोपारा ने नाबाद रहते हुए अपनी टीम को 44.5 ओवरों सात विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया।

बोपारा ने अपनी 59 गेंदों की नाबाद पारी में चार चौके लगाए, जबकि ब्रॉड ने 46 गेंदों पर तीन चौके जड़े। इसके अलावा इंग्लैंड के लिए माइकल लम्ब ने 39 और जोए रूट ने 23 रन जोड़े। निचले क्रम पर टिम ब्रेस्नन ने भी 10 उपयोगी रन बनाए।

वेस्टइंडीज की ओर से कप्तान ड्वेन ब्रावो और निकिता मिलर ने दो-दो विकेट लिए। तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। वेस्टइंडीज ने इसी मैदान पर खेला गया पहला मुकाबला अपने नाम किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें