फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा को है पछतावा, तो बनवाए बाबरी मस्जिद: आजम

भाजपा को है पछतावा, तो बनवाए बाबरी मस्जिद: आजम

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने सोमवार को कहा कि मुसलमानों से अपने पापों की माफी मांग रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अगर वाकई अपने किये का पछतावा है तो उसे अयोध्या में बाबरी मस्जिद का...

भाजपा को है पछतावा, तो बनवाए बाबरी मस्जिद: आजम
एजेंसीMon, 03 Mar 2014 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने सोमवार को कहा कि मुसलमानों से अपने पापों की माफी मांग रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अगर वाकई अपने किये का पछतावा है तो उसे अयोध्या में बाबरी मस्जिद का निर्माण कराना चाहिये।

खां ने अपने आवास पर नगर विकास तथा नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन से जुड़ी 511 करोड़ रुपए लागत की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद कहा कि भाजपा के लोग मुसलमानों से माफी मांग रहे हैं, मगर इन फासीवादी लोगों का कोई भरोसा नहीं है। अगर उसे वाकई पछतावा है तो भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनवानी चाहिये और हम कुम्भ का काम देखेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी कहते हैं कि पिछले 10 साल में उनके शासन वाले गुजरात में एक भी दंगा नहीं हुआ। दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने के लिये मुजफ्फरनगर तथा अन्य इलाकों में दंगा उन्हीं (मोदी) के लोगों ने कराया था। गुजरात में मोदी ने खौफ का राज कायम कर रखा है।

खां ने कहा कि मोदी की कल लखनऊ में हुई रैली फ्लॉप साबित हुई। मोदी ने रैली में मेरी भैंसों की बातें कीं। इससे पता चलता है कि उनमें नेतागीरी की क्षमता नहीं है। नगर विकास मंत्री ने हाल में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव के प्रस्तावित दौरे का विरोध किये जाने को दुखद करार देते हुए कहा कि विरोध करने वालों को यह बताना चाहिये कि उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगा प्रभावित लोगों के लिये क्या किया।

उन्होंने दावा किया कि यादव देश के सबसे धर्मनिरपेक्ष राजनेता हैं। अगर वह धर्मनिरपेक्ष नहीं हैं तो कोई दूसरा कोई राजनेता में यह गुण नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें