फोटो गैलरी

Hindi Newsसंग्राम के आने से जिंदगी बदल गई पायल

संग्राम के आने से जिंदगी बदल गई : पायल

अभिनेत्री पायल रोहतगी कहती हैं कि उनके मंगेतर संग्राम सिंह जब से उनकी जिंदगी में आए हैं, उनकी जिंदगी में स्थायित्व आ गया है। पायल और संग्राम ने हाल ही में सगाई की है। पायल ने कहा कि जब से मैं...

संग्राम के आने से जिंदगी बदल गई : पायल
एजेंसीSun, 02 Mar 2014 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री पायल रोहतगी कहती हैं कि उनके मंगेतर संग्राम सिंह जब से उनकी जिंदगी में आए हैं, उनकी जिंदगी में स्थायित्व आ गया है। पायल और संग्राम ने हाल ही में सगाई की है।

पायल ने कहा कि जब से मैं संग्राम से मिली हूं, अपने आप में बहुत शांति महसूस करने लगी हूं। मैं खुश हूं कि मुझे जीवन साथी के रूप में ऐसा शख्स मिला है, जो अपनी बातों का पक्का है। वह बहुत नम्र हैं, सुलझे हुए हैं और कमाल के इंसान हैं।

पायल और संग्राम तीन साल से रिश्ते में हैं। उन्होंने बीती 27 फरवरी को अहमदाबाद में सगाई की। अहमदाबाद में पायल का परिवार रहता है। पायल ने कहा कि सगाई बहुत सादे तरीके से हुई। संग्राम बहुत सीधे सादे इंसान हैं।

दोनों की योजना सर्दियों के मौसम में शादी करने की है। पायल ने कहा कि संभवत: नवंबर या दिसंबर में हम शादी कर लेंगे। संग्राम मेरे लिए बिल्कुल सहीं शख्स हैं, इस बात को लेकर मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं।

पायल से यह पूछे जाने पर कि दो अलग-अलग स्वभाव के इंसान होते हुए क्या वह सारी जिंदगी साथ निबाह पाएंगे, पायल ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि ईश्वर के पास हर किसी के लिए विशेष योजना होती है। मेरे लिए भी वह वहीं करेंगे, जो अच्छा होगा।’’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें