फोटो गैलरी

Hindi Newsहमें बेहतर क्रिकेट खेलना होगा : मैथ्यूज

हमें बेहतर क्रिकेट खेलना होगा : मैथ्यूज

श्रीलंका ने भले ही लगातार दूसरी जीत के साथ एशिया कप के फाइनल में प्रवेश की दिशा में एक और कदम रख दिया हो लेकिन कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह मैच दर मैच रणनीति बनाएंगे और उन्हें प्रदर्शन में...

हमें बेहतर क्रिकेट खेलना होगा : मैथ्यूज
एजेंसीSat, 01 Mar 2014 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका ने भले ही लगातार दूसरी जीत के साथ एशिया कप के फाइनल में प्रवेश की दिशा में एक और कदम रख दिया हो लेकिन कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह मैच दर मैच रणनीति बनाएंगे और उन्हें प्रदर्शन में सुधार करना होगा।
    
मैथ्यूज ने कहा कि हम एक बार फिर करीबी मुकाबले जीत रहे हैं। यह नर्वस मैच था। हमें मजबूत टीमों के खिलाफ बेहतर खेल दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच आसान हो सकता था। मध्यक्रम नाकाम रहा जिससे निचले क्रम के लिए मुश्किलें पेश आई।
    
शतक जमाने वाले कुमार संगकारा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह सही मायने में चैम्पियन है। वह पहले भी हमारे लिए मैच जीत चुका है। उसे बल्लेबाजी करते देखने में मजा आता है। यह हालिया कुछ अर्से में उसकी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है।
    
अजंता मेंडिस के रूप में अतिरिक्त स्पिनर को उतारने के बारे में मैथ्यूज ने कहा कि हम पहले या बाद में बल्लेबाजी के लिए तैयार थे। ओस के कारण हम लक्ष्य का पीछा करना चाहते थे। हमें लगा कि विकेट धीमा है लिहाजा हमने सुरंगा लकमल की जगह मेंडिस को चुना।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें