फोटो गैलरी

Hindi Newsमुर्तजा एशिया कप से बाहर

मुर्तजा एशिया कप से बाहर

मेजबान और गत उपविजेता बंगलादेश को एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में गहरा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा बगल की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह शफीउल इस्लाम को...

मुर्तजा एशिया कप से बाहर
एजेंसीFri, 28 Feb 2014 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजबान और गत उपविजेता बंगलादेश को एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में गहरा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा बगल की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह शफीउल इस्लाम को टीम में शामिल किया गया है।
       
बंगलादेश टीम के फीजियो विभव सिंह ने कहा कि मुर्तजा को भारतके खिलाफ 26 फरवरी को खेले गए मैच में बगल में खिंचाव आ गया था। स्कैन से उनके बायीं तरफ खिंचाव की पुष्टि हुई है। दुर्भाग्य की बात यह है कि वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।
       
सिंह ने कहा कि मुर्तजा मेडिकल टीम के साथ बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और हम बाद में उनकी स्थिति का आकलन करेंगे। मुर्तजा का बाहर होना बंगलादेशी टीम के लिए गहरा झटका है। टीम के दिग्गज ओपनर तमीम इकबाल अनफिट होने के कारण टीम में नहीं हैं जबकि ऑलराउंडर शाकिब अल हसन तीन मैचों का प्रतिबंध झेल रहे हैं।
       
साथ ही कप्तान मुशफिकुर रहीम का भी खेलना संदिग्ध है। मुशफिकुर को भारत के खिलाफ मैच के दौरान कंधे पर चोट लग गई थी। विभव ने कहा कि हम मुशफिकुर की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उनका फिटनेस टेस्ट होगा और उसी के बाद फैसला होगा कि वह अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे या नहीं।
       
बंगलादेश को पहले मैच में भारत के खिलाफ छह विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था और टीम शनिवार को अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें