फोटो गैलरी

Hindi Newsनए अनुबंध में बढेंगे श्रीलंकाई क्रिकेटरों के वेतन

नए अनुबंध में बढेंगे श्रीलंकाई क्रिकेटरों के वेतन

पिछले साल भुगतान को लेकर अपने खिलाड़ियों से विवाद के घेरे में रहे श्रीलंका क्रिकेट ने नए अनुबंधों की सूची में सभी श्रेणी में वेतन में सात प्रतिशत बढ़ोतरी की घोषणा की है।     ...

नए अनुबंध में बढेंगे श्रीलंकाई क्रिकेटरों के वेतन
एजेंसीFri, 28 Feb 2014 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले साल भुगतान को लेकर अपने खिलाड़ियों से विवाद के घेरे में रहे श्रीलंका क्रिकेट ने नए अनुबंधों की सूची में सभी श्रेणी में वेतन में सात प्रतिशत बढ़ोतरी की घोषणा की है।
    
राष्ट्रीय चयन समिति ने गुरुवार को वर्ष 2014-15 के लिए 17 अनुबंधित खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की जिन्हें चार श्रेणियों में रखा है। इसके अलावा तीन खिलाड़ियों प्रसन्ना जयवर्धने, तिलकरत्ने दिलशान और लसिथ मलिंगा को विशेष श्रेणी में रखा है।
     
सीनियर खिलाड़ियों कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, नुवान कुलशेखरा, एंजेलो मैथ्यूज, रंगाना हेराथ और दिनेश चांदीमल को शीर्ष वर्ग में रखा गया है। टी20 कप्तान चांदीमल को दूसरे समूह से शीर्ष में प्रमोशन मिला है। दूसरे वर्ग में लाहिरू तिरिमन्ने और अजंता मेंडिस हैं।
     
सलामी बल्लेबाज कुसल जनित परेरा को तीसरे वर्ग में तिसारा परेरा के साथ रखा गया है। वहीं चौथे वर्ग में शमिंदा ईरांगा, सचित्रा सेनानायके, कुशाल सिल्वा और सुरंगा लकमल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें