फोटो गैलरी

Hindi Newsआईटीपीएल : नडाल को एक दिन के मिलेंगे 10 लाख डॉलर

आईटीपीएल : नडाल को एक दिन के मिलेंगे 10 लाख डॉलर

विश्व के सर्वोच्च वरीय टेनिस स्टार स्पेन के राफेल नडाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर आयोजित होने वाले इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईटीपीएल) में खेलते हुए एक रात के लिए 10 लाख डॉलर कमा...

आईटीपीएल : नडाल को एक दिन के मिलेंगे 10 लाख डॉलर
एजेंसीThu, 27 Feb 2014 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व के सर्वोच्च वरीय टेनिस स्टार स्पेन के राफेल नडाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर आयोजित होने वाले इंटरनेशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईटीपीएल) में खेलते हुए एक रात के लिए 10 लाख डॉलर कमा सकते हैं।

यह टूर्नामेंट भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के दिमाग की उपज है और इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी इस सप्ताहांत दुबई में होनी है।

ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘द टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक नडाल ने इस टूर्नामेंट में माक्र्वी खिलाड़ी के तौर पर खेलना स्वीकार किया है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 28 नवम्बर से 20 दिसम्बर के बीच बैंकॉक कुआलालम्पुर, मुम्बई, सिंगापुर और हांगकांग में होगा।

इस लीग में खेलने की इच्छा रखने वालों में नडाल के अलावा मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता स्टेनिसलास वावरिंका, थॉमस बेरडिक, रिचर्ड गास्क्वेट, एगनिस्का राडवांस्का, विक्टोरिया एजारेंका और केरोलिन वोजनियास्की हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि महान स्विस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने इस टूर्नामेंट में खेलने की अनिच्छा जाहिर की है जबकि भूपति और ब्रिटेन के एंडी मरे के बीच बातचीत जारी है। भूपति कुछ समय तक मरे के कामर्शियल टीम में रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें