फोटो गैलरी

Hindi Newsविंदू का बड़ा खुलासा, बोले पूरा आईपीएल ही है फिक्स

विंदू का बड़ा खुलासा, बोले पूरा आईपीएल ही है फिक्स

आईपीएल-छह में कथित तौर पर सट्टेबाजी में शामिल फिल्म अभिनेता विंदू दारा सिंह ने खुलासा किया है कि पूरा टूर्नामेंट ही फिक्स है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक विजय माल्या भी इसमें शामिल थे। एक चैनल...

विंदू का बड़ा खुलासा, बोले पूरा आईपीएल ही है फिक्स
एजेंसीTue, 25 Feb 2014 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल-छह में कथित तौर पर सट्टेबाजी में शामिल फिल्म अभिनेता विंदू दारा सिंह ने खुलासा किया है कि पूरा टूर्नामेंट ही फिक्स है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के मालिक विजय माल्या भी इसमें शामिल थे।

एक चैनल के स्टिंग आपरेशन में विंदू ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है। स्टिंग में उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि आईपीएल में असली लड़ाई भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के बीच चल रही है।

विंदू ने कहा कि यह पूरा मामला श्रीनिवासन और मोदी के बीच का है और हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। मोदी तो श्रीनिवासन को बाहर करने का मौका तलाश रहे हैं। विंदू ने दावा किया कि वह सट्टेबाजी में शामिल थे और श्रीनिवासन तक पहुंचने के लिए उन्हें मोहरे की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने (पुलिस) ने कहा कि हम जानते हैं कि आपने कुछ नहीं किया है, लेकिन शरद पवार साहब का दबाव है। जब तक श्रीनिवासन नहीं धरे जाते हैं आपको रहना पड़ेगा। आपको 10-15 दिन या एक महीने यहां रहना पड़ सकता है। विंदू को मुंबई पुलिस ने आईपीएल-छह में सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें