फोटो गैलरी

Hindi Newsराकांपा में शामिल होने वाले डूबती नाव में चढ़े...उद्धव ठाकरे

राकांपा में शामिल होने वाले डूबती नाव में चढ़े...उद्धव ठाकरे

राकांपा को धोखेबाजों की पार्टी करार देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज लालच में पड़े शिवसैनिकों को शरद पवार के संगठन में जाने के प्रति चेताते हुए कहा कि वे डूबते हुए नाव में चढने जा रहे हैं।...

राकांपा में शामिल होने वाले डूबती नाव में चढ़े...उद्धव ठाकरे
एजेंसीMon, 24 Feb 2014 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राकांपा को धोखेबाजों की पार्टी करार देते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज लालच में पड़े शिवसैनिकों को शरद पवार के संगठन में जाने के प्रति चेताते हुए कहा कि वे डूबते हुए नाव में चढने जा रहे हैं।
   
डोम्बिवली में शिवसेना, भाजपा, आरपीआई, एसडब्ल्यू गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ने राकांपा और कांग्रेस की विफलाएं गिनायी और लोगों से अपने विश्सनीय गठबंधन को चुनने की अपील की।
   
उद्धव ने कल रात रैली को संबोधित करते हुए कहा,  शिवसेना के संस्थापक बालासाहब ने योग्य और कर्मठ शिवसैनिकों को चुना था और उन्हें बड़ा पद दिया। लेकिन अपने लालच के कारण उन्होंने पार्टी, उसके नेतृत्व को धोखा दिया और छोड़ दिया, साथ ही दूसरे दल में चले गए। आनंद परांजपे इनमें से एक है, इन्हें जबर्दस्त सबक सिखायें।
   
उन्होंने कहा कि राकांपा की ओर से शिवसेना नेताओं को अपने पाले में लाने से हमारी पार्टी कमजोर नहीं होगी। हमारी ताकत जन समर्थन है जो आगामी चुनाव में साबित होगी। जो लोग राकांपा में शामिल हो रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं कि वे डूबती नाव पर सवार हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें