फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू यादव की चाय भाजपा को नहीं लगी अच्छी

लालू यादव की चाय भाजपा को नहीं लगी अच्छी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के चाय पर चर्चा की तर्ज पर राष्ट्रीय जनता दल के अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर चाय की दुकान खोले जाने पर भाजपा ने उसे बंदर वाली चाल...

लालू यादव की चाय भाजपा को नहीं लगी अच्छी
एजेंसीSun, 23 Feb 2014 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के चाय पर चर्चा की तर्ज पर राष्ट्रीय जनता दल के अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर चाय की दुकान खोले जाने पर भाजपा ने उसे बंदर वाली चाल बताते हुए दावा किया कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को असली चाय बेचने वाला बताने तथा भाजपा के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की कलई खोलने के उद्देश्य से राजद द्वारा मुजफ्फरपुर शहर में सड़क किनारे लालू चाय दुकान खोला गया है। मोदी के बारे में कहा जाता है कि वे बचपन में चाय बेचा करते थे।

मुजफ्फरपुर जिला राजद प्रवक्ता इकबाल शमी ने बताया कि प्रत्येक शाम लालू चाय दुकान पर लोगों को बिस्किट के साथ एक हजार कप चाय पिलाएंगे और एक घंटे के इस चर्चा कार्यक्रम के दौरान वे लोगों को लालू प्रसाद और नरेंद्र मोदी की हकीकत से रूबरू कराएंगे।

उन्होंने बताया कि ऐसी पहली चाय की दुकान गत 20 फरवरी को अहियापुर जीरो माइल पर खोला गया और ऐसी दो दुकानें बोचहा मोड और बैरिया चौक के समीप खोली गयी है तथा आगामी तीन मार्च तक मुजफ्फरपुर जिला के गांवों और प्रखंडों में ऐसी चाय की और भी दुकानें खोली गयी है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आगामी तीन मार्च को मुजफ्फरपुर में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। नरेंद्र मोदी की इस रैली को लेकर पूर्व में मैदान आवंटन को लेकर राजद और भाजपा के बीच खींचतान के पूर्व पिछले 12 फरवरी को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मोदी के चाय बेचने पर शंका जताते हुए दावा किया था कि नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि वे पटना में बचपन के दौरान चाय बेचा करते थे।

राजद द्वारा अपने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के नाम पर चाय की दुकान में खोले जाने के बारे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने चुटकी लेते हुए इसे बंदर वाली चाल बताया और कहा कि इससे जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी बचपन में ट्रेन पर चाय बेचा करते थे और लालू प्रसाद ऐसा करके जनता को प्रभावित नहीं कर सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें