फोटो गैलरी

Hindi Newsतेलंगाना विधेयक पर कांग्रेस से कोई मैच फिक्सिंग नहीं: भाजपा

तेलंगाना विधेयक पर कांग्रेस से कोई मैच फिक्सिंग नहीं: भाजपा

संसद में तेलंगाना विधेयक विधेयक पारित कराने के लिए कांग्रेस के साथ मैच फिक्सिंग के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा ने वाम और तृणमूल कांग्रेस पर पलटवार किया और कहा कि वे संप्रग सरकार के भ्रष्टाचार के...

तेलंगाना विधेयक पर कांग्रेस से कोई मैच फिक्सिंग नहीं: भाजपा
एजेंसीThu, 20 Feb 2014 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

संसद में तेलंगाना विधेयक विधेयक पारित कराने के लिए कांग्रेस के साथ मैच फिक्सिंग के आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा ने वाम और तृणमूल कांग्रेस पर पलटवार किया और कहा कि वे संप्रग सरकार के भ्रष्टाचार के साथी थे।

आंध्र प्रदेश पुनर्गठन विधेयक के पारित होने पर भाजपा नेता एम़ वेंकया नायडु ने संवाददाताओं से कहा कि वह कहते हैं कि मैच फिक्सिंग हुई है, जैसे कि भाजपा संप्रग सरकार का हिस्सा हो । वाम संप्रग-1 में सहयोगी था और तृणमूल कांग्रेस तो हाल तक संपग्र में था । वह भ्रष्टाचार के सहयोगी थे।

उन्होंने कहा कि सीमान्ध्र क्षेत्र के लिए विशेष पैकेज सहित भाजपा ने कई मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने हमें संतुष्ट करने का प्रयास किया है । विधेयक में कुछ खामियां हैं । लेकिन अगले दो महीने में भाजपा के सत्ता में आने पर उन्हें सुधार लिया जाएगा।

विधेयक पर चर्चा के दौरान राज्यसभा में प्रदर्शन करने वाले तृणमूल कांग्रेस का कहना है, लोकसभा द्वारा विधेयक के जिस रूप और सामग्री को पारित किया गया है वह अवैध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें