फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेठीः राहुल ने लगाई चौपाल, राज्य सरकार को घेरा

अमेठीः राहुल ने लगाई चौपाल, राज्य सरकार को घेरा

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बुधवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गांव-गांव घूमकर चौपाल लगायी और खाद्य सुरक्षा कानून लागू ना करने तथा अमेठी में...

अमेठीः राहुल ने लगाई चौपाल, राज्य सरकार को घेरा
एजेंसीWed, 19 Feb 2014 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बुधवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गांव-गांव घूमकर चौपाल लगायी और खाद्य सुरक्षा कानून लागू ना करने तथा अमेठी में सड़क तथा बिजली व्यवस्था की बदहाली के लिये उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक एकदिवसीय दौरे पर लखनऊ से सड़क मार्ग के जरिये अमेठी पहुंचे राहुल ने तिलोई जाते वक्त रास्ते में पड़ने वाले टेडहई, थारा, शिवरतनगंज, पवारे, सेमरौता, कोटवा, मेहमानपुर तथा सत्तन का पुरवा गांवों में जाकर जगह-जगह लोगों से बात की और चौपाल लगाकर उनकी समस्याएं सुनीं।

सूत्रों ने बताया कि राहुल ने ग्रामीणों से खाद्य सुरक्षा के बारे में लोगों से पूछा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को छोड़कर यह कानून पूरे देश में लागू हो गया है। इस कानून के तहत हर गरीब परिवार को प्रतिमाह 25 किलोग्राम अनाज मिलेगा।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कहती है कि वह इस कानून को चुनाव बाद लागू करेगी। यानी तब तक सूबे की जनता इसके फायदे से महरूम रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें