फोटो गैलरी

Hindi Newsएकदिवसीय दौरे पर अमेठी को कई सौगातें देंगे राहुल

एकदिवसीय दौरे पर अमेठी को कई सौगातें देंगे राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के एकदिवसीय दौरे पर क्षेत्र को रेल नीर कारखाने तथा एफएम रेडियो केन्द्र समेत कई सौगातें देंगे और आगामी लोकसभा चुनावों के...

एकदिवसीय दौरे पर अमेठी को कई सौगातें देंगे राहुल
एजेंसीTue, 18 Feb 2014 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के एकदिवसीय दौरे पर क्षेत्र को रेल नीर कारखाने तथा एफएम रेडियो केन्द्र समेत कई सौगातें देंगे और आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

राहुल के प्रतिनिधि चन्द्रकान्त दुबे ने मंगलवार को बताया कि राहुल कल फुरसतगंज हवाईअड्डे पर उतरने के बाद तिलोई स्थित मोहनगंज में भारतीय स्टेट बैंक की नौ शाखाओं का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर वह उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित भी करेंगे।

उन्होंने बताया कि राहुल मोहनगंज से जनसम्पर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे और सरार्योदय शाह गांव में एफएम रेडियो स्टेशन का उद्घाटन करने के बाद जनता के बीच अपने विचार रखेंगे। दुबे के मुताबिक राहुल औद्योगिक क्षेत्र टिकरिया गौरीगंज में रेल नीर कारखाने का शिलान्यास करने के बाद वहीं पर एक सभा को सम्बोधित करेंगे और फिर दिल्ली लौट जाएंगे।

गौरतलब है कि राहुल को गत 11 जनवरी को इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था, लेकिन खराब मौसम के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें