फोटो गैलरी

Hindi Newsमाओवादी नेता सब्यासची पांडा फिर बच निकला

माओवादी नेता सब्यासची पांडा फिर बच निकला

ओड़िशा का सर्वाधिक वांछित माओवादी नेता सब्यासची पांडा शनिवार को गंजम जिले में एक जंगल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक बार फिर बच निकलने में कामयाब रहा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस और...

माओवादी नेता सब्यासची पांडा फिर बच निकला
एजेंसीSun, 16 Feb 2014 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

ओड़िशा का सर्वाधिक वांछित माओवादी नेता सब्यासची पांडा शनिवार को गंजम जिले में एक जंगल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक बार फिर बच निकलने में कामयाब रहा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस और जिला स्वयंसेवी बल द्वारा एक जंगली इलाके में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों को माओवादियों के शिविर के बारे में पता चला।

सूत्रों ने बताया कि जब सुरक्षा बल शिविर के पास पहुंचे तब माओवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी और पांडा बच निकला। गोलीबारी के दौरान पांडा सहित कम से कम आठ लोग शिविर में मौजूद थे और मुठभेड़ में उनमें से कुछ लोग शायद मारे गए।
   
डीआईजी दक्षिणी क्षेत्र अमिताभ ठाकुर ने बताया कि शिविर को पांडा संचालित कर रहा था जो ओड़िशा माओवादी पार्टी का प्रमुख है। शिविर को नष्ट कर दिया गया। गंजम के पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार सिंह ने बताया कि शवों का पता लगाने के लिए जंगल में तलाशी अभियान जारी है। शिविर से हथियार एवं गोलाबारूद, राशन, नौ किट बैग और कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें