फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा ने अपने सभी विकल्प खुले रखे हैं: हर्षवर्धन

भाजपा ने अपने सभी विकल्प खुले रखे हैं: हर्षवर्धन

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरने के बाद भाजपा ने शनिवार को कहा कि उसके लिए सभी विकल्प खुले हैं और जो भी स्थिति आएगी वह उसे खुशी-खुशी स्वीकार करने को तैयार हैं। भाजपा की ओर से विधानसभा...

भाजपा ने अपने सभी विकल्प खुले रखे हैं: हर्षवर्धन
एजेंसीSat, 15 Feb 2014 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरने के बाद भाजपा ने शनिवार को कहा कि उसके लिए सभी विकल्प खुले हैं और जो भी स्थिति आएगी वह उसे खुशी-खुशी स्वीकार करने को तैयार हैं।

भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किए गए हर्षवर्धन ने यहां केन्द्रीय पार्टी के मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उक्त बात कही।

चुनाव में सहयोगी अकाली दल के साथ मिल कर 34 सीट पाकर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी भाजपा के नेता हर्षवर्धन ने सवालों के जवाब में कहा कि चुनाव को तीन महीने ही हुए हैं और ईमानदारी की बात यह है कि कोई भी विधायक नया चुनाव नहीं चाहता। कौन चुनाव में जाना चाहेगा। हालांकि विधायकों की ओर से पार्टी पर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि दिल्ली के उप-राज्यपाल अगर उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करें तो क्या वह ऐसा करेंगे, उन्होंने कहा कि यदि ऐसी कोई पेशकश आती है तो हम अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उस पर विचार विमर्श करेंगे। अगर उप राज्यपाल तुरंत चुनाव के लिए कहते हैं तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें