फोटो गैलरी

Hindi Newsकामरान और शोएब मलिक पाक विश्व टी20 टीम में

कामरान और शोएब मलिक पाक विश्व टी20 टीम में

विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल और आलराउंडर शोएब मलिक को आईसीसी विश्व टी20 के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान कूल्हे की चोट के कारण इस टूर्नामेंट...

कामरान और शोएब मलिक पाक विश्व टी20 टीम में
एजेंसीSat, 15 Feb 2014 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल और आलराउंडर शोएब मलिक को आईसीसी विश्व टी20 के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान कूल्हे की चोट के कारण इस टूर्नामेंट के अलावा एशिया कप की टीम में भी जगह नहीं बना पाए।
 
इरफान रावलपिंडी में राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें दो से तीन महीने के विश्रम की सलाह दी गई है। चयनकर्ताओं ने हालांकि कामरान और मलिक पर भरोसा जताया है। इन दोनों को हालांकि एशिया कप की टीम में नहीं रखा गया है।

टीम इस प्रकार है-
एशिया कपः मिसबाह उल हक, मोहम्मद हफीज, अहमद शहजाद, शारजील खान, शाहिद अफरीदी, उमर अकमल, शोएब मकसूद, फवाद आलम, सईद अजमल, अब्दुल रहमान, जुनैद खान, उमर गुल, अनवर अली, बिलावल भट्टी और मोहम्मद ताल्हा।

विश्व टी20: मोहम्मद हफीज, शाहिद अफरीदी, अहमद शहजाद, शोएब मलिक, कामरान अकमल, शारजील खान, सईद अजमल, उमर गुल, शोएब मकसूद, जुनैद खान, बिलावल भट्टी, अनवर अली, जुल्फिकार बाबर, सोहेल तनवीर और मोहम्मद ताल्हा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें