फोटो गैलरी

Hindi Newsगैंगस्टर का किरदार निभाना सपने जैसा रणवीर

गैंगस्टर का किरदार निभाना सपने जैसा :रणवीर

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणवीर सिंह का कहना है कि 'गुंडे' में गैंगस्टर का किरदार निभाना उनके लिए सपने के पूरे होने जैसा है।         वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म...

गैंगस्टर का किरदार निभाना सपने जैसा :रणवीर
एजेंसीWed, 12 Feb 2014 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणवीर सिंह का कहना है कि 'गुंडे' में गैंगस्टर का किरदार निभाना उनके लिए सपने के पूरे होने जैसा है।
       
वर्ष 2011 में प्रदर्शित फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर की छवि अब तक फिल्मों में एक रोमांटिक हीरो की रही है। उन्होंने पहली बार अपनी आने वाली फिल्म 'गुंडे' में एक्शन हीरो का किरदार निभाया है।
       
रणवीर ने कहा कि मैं हमेशा से ही गैंगस्टर प्रधान फिल्में देखा करता था। मुझे सिटी ऑफ गॉड, वास्तव, कसिनो, सत्या जैसी फिल्में पसंद हैं। मैं हमेशा से ही गैंगस्टर प्रधान फिल्मों में काम करना चाहता था। 'गुंडे' में गैंगस्टर बनकर मेरा यह सपना पूरा हो गया है।
       
उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुंडे' कोल माफियाओं के इर्द गिर्द घूमती है। आदित्य चोपड़ा निर्मित 'गुंडे' में रणवीर सिंह के अलावा अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान की भी अहम भूमिकाएं हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें