फोटो गैलरी

Hindi Newsराइडर और ब्रेसवेल पर लगा जुर्माना

राइडर और ब्रेसवेल पर लगा जुर्माना

न्यूजीलैंड के तुनकमिजाज बल्लेबाज जेसी राइडर और मध्यम तेज गेंदबाज डग ब्रेसवेल पर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व देर रात शराब पीकर हाथापाई करने के आरोप में क्रिकेट बोर्ड ने अज्ञात रकम का जुर्माना...

राइडर और ब्रेसवेल पर लगा जुर्माना
एजेंसीTue, 11 Feb 2014 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के तुनकमिजाज बल्लेबाज जेसी राइडर और मध्यम तेज गेंदबाज डग ब्रेसवेल पर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व देर रात शराब पीकर हाथापाई करने के आरोप में क्रिकेट बोर्ड ने अज्ञात रकम का जुर्माना लगाया है।

ऑकलैंड के बार में एक-दूसरे से हाथापाई करने वाले इन दोनों क्रिकेटरों को दूसरे टेस्ट की टीम से बाहर कर दिया गया है। ब्रेसवेल के पैर की हड्डी टूटी हुई है जो नेपियर लौट गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट के संचालन प्रमुख लिंडसे क्रोकर ने कहा कि खिलाड़ियों ने बुरे व्‍यवहार के आरोप स्वीकार कर लिये हैं और उन पर अज्ञात रकम का जुर्माना लगाया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि इन दोनों के लिये सबसे बड़ा नुकसान यह है कि न्यूजीलैंड चयनकर्ताओं से उनके रिश्ते बिगड़ सकते हैं। चयनकर्ता निजी जिम्मेदारी, विश्वसनीयता और जवाबदेही जैसे गुणों पर जोर देते हैं। सभी खिलाड़ियों को इन मानदंडों पर उन्हें संतुष्ट करना होता है।

रिपोर्टों के अनुसार राइडर को टी20 विश्व कप टीम से भी बाहर रखा जा सकता है। टीम का चयन अब रविवार को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें