फोटो गैलरी

Hindi Newsविनय के सामने ढेर हुए शेष भारत के शेर

विनय के सामने ढेर हुए शेष भारत के शेर

रणजी चैंपियन कर्नाटक के कप्तान आर विनय कुमार (47 रन पर छह विकेट) ने ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन रविवार को कहर बरपाते हुए शेष भारत की टीम को मात्र 201 रन पर ढेर कर दिया। दिनेश कार्तिक (91)...

विनय के सामने ढेर हुए शेष भारत के शेर
एजेंसीSun, 09 Feb 2014 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रणजी चैंपियन कर्नाटक के कप्तान आर विनय कुमार (47 रन पर छह विकेट) ने ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन रविवार को कहर बरपाते हुए शेष भारत की टीम को मात्र 201 रन पर ढेर कर दिया। दिनेश कार्तिक (91) को छोड़कर शेष भारत का कोई बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका।

अमित मिश्रा ने 47 और कप्तान हरभजन सिंह ने 22 रन बनाए। टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों में लगे दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर भी 22 रन ही बना सके। शेष भारत ने अपने पांच विकेट तो 62 रन तक ही गंवा दिए थेलेकिन निचले मध्यक्रम में अमित और हरभजन ने कुछ उपयोगी रन बनाकर टीम को 200 तक पहुंचाया। कर्नाटक की तरफ से विनय ने 18.4 ओवर में 47 रन देकर छह विकेट चटकाए जबकि स्टुअर्ट बिन्नी ने 35 रन देकर तीन विकेट लिए। एक विकेट एच एस शरत के खाते में  गया।

दिन का खेल समाप्त होने तक कर्नाटक ने रोबिन उथप्पा (0) का विकेट खोकर 35 रन बना लिए थे। लोकेश राहुल 28 और गणेश सतीश सात रन बनाकर क्रीज पर हैं। मेजबान टीम अभी शेष भारत के स्कोर से 166 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें