फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के कारण गुजरात में दंगा नहीं

मोदी के कारण गुजरात में दंगा नहीं

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने गुजरात में शांति व्यवस्था का श्रेय पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। सिंह ने कहा कि मोदी के कारण ही 12 साल से...

मोदी के कारण गुजरात में दंगा नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Feb 2014 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने गुजरात में शांति व्यवस्था का श्रेय पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। सिंह ने कहा कि मोदी के कारण ही 12 साल से गुजरात में एक भी दंगा नहीं हो सका।

सिंह ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में गड़बड़ी पैदा करने के लिए कुछ विघटनकारी ताकतें बंगाल में सक्रिय हैं। कुछ लोग गुजरात जाएं और खुद हकीकत देखें। कांग्रेस हमेशा गुजरात के दंगों की बात करती है लेकिन वहां वर्ष 2002 के दुर्भाग्यपूर्ण गोधरा दंगों के बाद ऐसी एक भी घटना नहीं हुई।

रैली में मोदी ने  बंगाल में बांग्लादेशी शरणार्थियों की आमद से निपटने की यूपीए की नीतियों को दोषपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए युवकों का विकास होना जरूरी है। भारत के युवकों को पहले रोजगार मिलना चाहिए, लेकिन  बांग्लादेशियों को यह मौका मिल रहा है।

प्रणब को लेकर किए गए मोदी के दावे पर बिफरे
बेंगलुरु, एजेंसियां
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के प्रणब मुखर्जी को लेकर किए गए दावे पर कांग्रेस ने मोदी को आड़े हाथ लिया है। मोदी ने बुधवार को कोलकाता रैली में कहा कि गांधी परिवार ने मुखर्जी को दो अवसरों पर प्रधानमंत्री न बनाकर पश्चिम बंगाल के साथ अन्याय किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमारी पार्टी में हम क्या करते हैं, इस बारे में मोदी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने मोदी को बुजुर्गों का सम्मान करने का सुझाव दिया और कहा कि मोदी को यह नहीं भूलना चाहिए कि केशु भाई पटेल, हीरेन पंड्या, संजय जोशी और लालकृष्ण आडवाणी उनकी दुर्भावना का शिकार बन चुके हैं।

असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने मोदी पर तानाशाह मिजाज होने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा के तमाम वरिष्ठ एवं अनुभवी नेताओं को महत्वहीन बनाकर मोदी ने खुद को एकमात्र विकल्प के रूप में पेश किया है। उनका यह व्यवहार तानाशाही है लेकिन मोदी की रैलियों का जवाब यहां की जनता लोकसभा चुनाव में वोटों से देगी। मोदी आठ फरवरी को गुवाहाटी में रैली करने आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें