फोटो गैलरी

Hindi Newsकामसूत्र 3डी की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर मुकदमा

कामसूत्र 3डी की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर मुकदमा

फिल्म निर्देशक रूपेश पॉल ने अपनी फिल्म कामसूत्र 3डी में मुख्य भूमिका निभा रही बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मुकदमे में रूपेश ने आरोप लगाया है कि शर्लिन ने...

कामसूत्र 3डी की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर मुकदमा
एजेंसीWed, 05 Feb 2014 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्देशक रूपेश पॉल ने अपनी फिल्म कामसूत्र 3डी में मुख्य भूमिका निभा रही बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। मुकदमे में रूपेश ने आरोप लगाया है कि शर्लिन ने एक सोशल साइट पर उन्हें गाली दी।

एर्नाकुलम के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट :सीजेएम: की अदालत में दायर शिकायत में रूपेश ने आरोप लगाया कि शर्लिन ने उन्हें टिवटर पर गालियां दी । अदालत ने मामले की सुनवाई की तारीख 5 मार्च तय की है।

रूपेश ने शिकायत की है कि 15 जनवरी को शर्लिन ने टिवटर पर उन्हें गालियां दी और उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की। इससे पहले, शर्लिन ने मुंबई के एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि रूपेश ने फिल्म में उनके अभिनय के कुल मेहनताने में से 7 लाख रुपए नहीं दिए हैं।

शर्लिन ने यह आरोप भी लगाया था कि जब उसने रूपेश की यौन इच्छाएं मानने से इनकार कर दिया तो फिल्म निर्देशक ने उसे धमकी दी वह कामसूत्र 3डी में अभिनय के मेहनताने की बकाया राशि से हाथ धो बैठेंगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें