फोटो गैलरी

Hindi Newsकरुणानिधि ने आप के दावों को खारिज किया

करुणानिधि ने आप के दावों को खारिज किया

द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि ने 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में अतिरिक्त सबूत सामने आने का आप द्वारा किए गए दावों को खारिज किया और उसे सब झूठ बताया जिसमें कथित तौर पर उनकी, उनकी पुत्री कनिमोई और राज्य के एक...

करुणानिधि ने आप के दावों को खारिज किया
एजेंसीTue, 04 Feb 2014 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि ने 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में अतिरिक्त सबूत सामने आने का आप द्वारा किए गए दावों को खारिज किया और उसे सब झूठ बताया जिसमें कथित तौर पर उनकी, उनकी पुत्री कनिमोई और राज्य के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की कथित भूमिका दिखाई गई है।
 
90 वर्षीय करुणानिधि ने यहां गोपालपुरम आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि यह सब झूठ है, सब झूठ, सब झूठ है। आप नेता प्रशांत भूषण द्वारा उन पर छुपाने का लगाये गए आरोप के बारे में पूछे जाने पर, करुणानिधि ने कहा कि क्या मीडिया उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी एवं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के उनके खिलाफ बेंगलूर में चल रहे आय से अधिक सम्पत्ति मामले के बारे में पूछेगा।

उन्होंने कहा कि (बेंगलूर में) आय से अधिक सम्पत्ति मामला चल रहा है। क्या आप उन लोगों से इस तरह से सवाल कर सकते हैं जो उसमें शामिल हैं क्या आप मुख्यमंत्री से इस तरह से मिल सकते हैं। यह पूछे जाने पर कि यदि जयललिता लोकसभा चुनाव लड़ती हैं तो उनके तीसरे मोर्चे की तरफ से प्रधानमंत्री बनने की क्या संभावना है, करुणानिधि ने कहा कि यदि वह बनती हैं तो उन्हें खुशी होगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें