फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली ने कलिंगा लांसर्स को हराया

दिल्ली ने कलिंगा लांसर्स को हराया

साइमन चाइल्ड के दो गोल की मदद से दिल्ली वेवराइडर्स ने हॉकी इंडिया लीग में रविवार को रोमांचक मुकाबले में कलिंगा लांसर्स को 4-3 से हरा दिया। इसी टीम को घरेलू मैदान पर 30 जनवरी को 5-0 से हराने वाली...

दिल्ली ने कलिंगा लांसर्स को हराया
एजेंसीSun, 02 Feb 2014 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

साइमन चाइल्ड के दो गोल की मदद से दिल्ली वेवराइडर्स ने हॉकी इंडिया लीग में रविवार को रोमांचक मुकाबले में कलिंगा लांसर्स को 4-3 से हरा दिया। इसी टीम को घरेलू मैदान पर 30 जनवरी को 5-0 से हराने वाली दिल्ली की टीम को आज कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बावजूद मेहमान टीम पांच अंक हासिल करने में सफल रही।

विजेता टीम की ओर से चाइल्ड ने 28वें और 40वें मिनट में गोल दागा। इससे पहले टीम को ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर सिंह ने पेनाल्टी कार्नर पर गोल दागकर चौथे मिनट में ही बढ़त दिला दी थी। टीम की ओर से एक अन्य गोल अर्जुन हलप्पा ने 59वें मिनट में किया।

कलिंगा लांसर्स की ओर से लुकास विला ने 22वें मिनट में पेनाल्टी स्ट्रोक को गोल में बदला। अर्जेंटीना के पेइलाट गोंजालो (46वें और 57वें मिनट) ने टीम की ओर से दो अन्य गोल दागे। आज की जीत से दिल्ली वेवराइडर्स लीग तालिका में तीन जीत और दो हार से 17 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। कलिंगा लांसर्स की टीम चार मैचों में छह अंक के साथ पांचवें स्थान पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें