फोटो गैलरी

Hindi Newsटी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त

टी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त

इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे का अंत तीसरे और अंतिम टी20 मैच में 84 रन की शर्मनाक हार के साथ तीन मैचों की सीरीज में क्लीनस्वीप के साथ हुआ। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैन आफ द मैच जार्ज बैली ने...

टी20 में शर्मनाक हार के साथ इंग्लैंड का दौरा समाप्त
एजेंसीSun, 02 Feb 2014 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे का अंत तीसरे और अंतिम टी20 मैच में 84 रन की शर्मनाक हार के साथ तीन मैचों की सीरीज में क्लीनस्वीप के साथ हुआ। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैन आफ द मैच जार्ज बैली ने 20 गेंद में नाबाद 49 रन बनाए जिससे टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया।

ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद 18वें ओवर में इंग्लैंड को सिर्फ 111 रन पर ढेर करके सीरीज में क्लीनस्वीप किया। इसके साथ ही इंग्लैंड के ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे का अंत हुआ। इस 103 दिवसीय दौरे के दौरान इंग्लैंड ने एशेज टेस्ट सीरीज 5-0 जबकि वनडे सीरीज 4-1 से गंवाई। ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह तीनों प्रारूपों में 12-1 से जीत दर्ज की। इंग्लैंड की ओर से इयोन मोर्गन ने 20 गेंद में सर्वाधिक 34 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन कोल्टर नील और स्पिनरों ग्लेन मैक्सवेल तथा जेम्स मुइरहेड ने दो-दो विकेट चटकाए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान बैली ने अंतिम ओवर में 26 रन जुटाकर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने जेड डर्नबाक के पारी के अंतिम ओवर में तीन चौके और दो छक्के जड़े। ऑस्ट्रेलिया की पारी में कुल 13 छक्के शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें