फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टालिन के खिलाफ नफरत रखते हैं अलागिरी: करुणानिधि

स्टालिन के खिलाफ नफरत रखते हैं अलागिरी: करुणानिधि

द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने मंगलवार को कहा कि उनके बड़े बेटे एमके अलागिरी ने पार्टी कोषाध्यक्ष और उनके छोटे बेटे स्टालिन के खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि वह तीन महीने में मर...

स्टालिन के खिलाफ नफरत रखते हैं अलागिरी: करुणानिधि
एजेंसीTue, 28 Jan 2014 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने मंगलवार को कहा कि उनके बड़े बेटे एमके अलागिरी ने पार्टी कोषाध्यक्ष और उनके छोटे बेटे स्टालिन के खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि वह तीन महीने में मर जाएंगे। अलागिरी को कुछ दिनों पहले द्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था।

करुणानिधि ने कहा कि वह (अलागिरी) स्टालिन के खिलाफ नफरत रखते हैं। अलागिरी ने यहां तक कह दिया था कि स्टालिन तीन महीने में मर जाएगा। कोई पिता किसी बेटे के खिलाफ ऐसे शब्दों को नहीं सुन सकता है। पार्टी अध्यक्ष के तौर पर मुङो इन शब्दों को बर्दाश्त करना पड़ा। अलागिरी को पार्टी से निकाले जाने के घटनाक्रम को बताते हुए द्रमुक अध्यक्ष ने कहा कि उनके बड़े बेटे 24 जनवरी की सुबह घर आए और स्टालिन के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करने लगे। मैंने उनसे पूछा क्या अपनी समस्याओं के समाधान के लिए पार्टी अध्यक्ष के घर आने का यह (सुबह 6-7 बजे) वक्त है।

मदुरै में पार्टी के खिलाफ दिए गए अलागिरी के बयानों के बारे में पूछे जाने पर करुणानिधि ने कहा कि अलागिरी पार्टी की महापरिषद और कार्य परिषद के फैसले के खिलाफ अखबारों और चैनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं जिसके नतीजतन अनपेक्षित राजनीतिक परिणाम आ रहे हैं। जब द्रमुक अध्यक्ष से पूछा गया कि क्या माफी मांगने पर अलागिरी के निष्कासन को समाप्त कर दिया जाएगा, इस पर उन्होंने कहा कि यह तो आपको उनसे पूछना चाहिए। कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं शेखी ने बघार रहा कि कांग्रेस हमसे संपर्क कर रही है। गठबंधन बनाने का काम किसी भी पार्टी के आत्मसम्मान को खोए बिना होना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें