फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीय टीम का अनुभव दिल्ली के लिए काम आएगा: कर्स्टन

भारतीय टीम का अनुभव दिल्ली के लिए काम आएगा: कर्स्टन

दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल छह में भले ही आखिरी स्थान पर रही हो लेकिन भारत के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि टीम इंडिया के साथ उनका अनुभव इस सत्र में दिल्ली टीम की तकदीर बदलने के काम आएगा। भारत...

भारतीय टीम का अनुभव दिल्ली के लिए काम आएगा: कर्स्टन
एजेंसीTue, 28 Jan 2014 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल छह में भले ही आखिरी स्थान पर रही हो लेकिन भारत के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि टीम इंडिया के साथ उनका अनुभव इस सत्र में दिल्ली टीम की तकदीर बदलने के काम आएगा।

भारत को 2011 विश्व कप में खिताबी जीत तक ले जाने वाले कर्स्टन ने कहा कि आपको कड़ी मेहनत करके अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। कई बार टीम का खराब प्रदर्शन बुरी बात नहीं होता क्योंकि इससे सुधार का मौका मिलता है। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली डेयरडेविल्स का भविष्य उज्ज्वल होगा।

उन्होंने कहा कि हमें काफी काम करना है। मुझे भारत में काम करने का अनुभव है जो मददगार साबित होगा, लेकिन प्रदर्शन के मामले में कोई गारंटी नहीं दी जा सकती। पिछले साल आईपीएल में बदतर प्रदर्शन के बाद दिल्ली टीम ने कर्स्टन को तीन साल के लिए मुख्य कोच बनाया। कर्स्टन ने कहा कि वह इस भूमिका को लेकर काफी रोमांचित हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इसका इंतजार है। भारत में लौटकर अच्छा लग रहा है। मुझे भारत बहुत पसंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें