फोटो गैलरी

Hindi Newsशादियों में शरीक होंगे फरहान और विद्या

शादियों में शरीक होंगे फरहान और विद्या

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर और जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स के लिये शादियों में शरीक होने जा रहे हैं। एकता कपूर निर्मित फिल्म शादी के साइड...

शादियों में शरीक होंगे फरहान और विद्या
एजेंसीSun, 26 Jan 2014 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर और जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स के लिये शादियों में शरीक होने जा रहे हैं।

एकता कपूर निर्मित फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स अब प्रदर्शित होने जा रही है। बताया जाता है कि एकता ने फिल्म के प्रमोशन के लिये एक रणनीति तैयार की है। इसके लिये फरहान और विद्या को कई शहरों में प्रमोशन करने को कहा गया है और जिन शहरों में वे प्रमोशन करेंगे वहां किसी शादी में उन्हें शरीक होना होगा।

बताया जाता है कि विद्या बालन और फरहान अख्तर भी इस रणनीति से बेहद उत्साहित हैं। फरहान और विद्या दोनों चाहते हैं कि वे शादियों में शरीक हों, ताकि उन्हें अलग-अलग जगहों के रीति-रिवाजों को देखने और समझने का अवसर मिल सके।

उल्लेखनीय है कि शादी के साइड इफेक्ट्स वर्ष 2006 में प्रदर्शित फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स की सीक्वल है। एकता कपूर निर्मित और साकेत चौधरी निर्देशित यह फिल्म 28 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें