फोटो गैलरी

Hindi Newsकेजरीवाल ने धरनास्थल पर किए फाइलों पर दस्तखत

केजरीवाल ने धरनास्थल पर किए फाइलों पर दस्तखत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने यहां रेल भवन के नजदीक धरना स्थल पर अपने समर्थकों के इंकलाब जिन्दाबाद के नारों के बीच सोमवार को कई आधिकारिक फाइलों और दस्तावेजों पर दस्तखत किए। दिल्ली सरकार...

केजरीवाल ने धरनास्थल पर किए फाइलों पर दस्तखत
एजेंसीTue, 21 Jan 2014 08:58 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने यहां रेल भवन के नजदीक धरना स्थल पर अपने समर्थकों के इंकलाब जिन्दाबाद के नारों के बीच सोमवार को कई आधिकारिक फाइलों और दस्तावेजों पर दस्तखत किए।

दिल्ली सरकार के सूत्रों के अनुसार दिल्ली सचिवालय से धरनास्थल पर फाइलों के तीऩ-चार बंडल ले जाए गए, ताकि सरकार के कामकाज पर कोई असर नहीं पड़े।

अधिकारियों के अनुसार कल के लिए मंत्रिमंडल की एक बैठक निर्धारित है और संभावना है कि यह धरना स्थल पर ही होगी। इस स्थिति में मुख्य सचिव अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होने धरना स्थल पर जाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या खुले में मंत्रिमंडल की बैठक संभव है, उन्होंने कहा कि नि:संदेह, क्यों नहीं  यह सिर्फ इतनी सी बात है कि हम सभी को वहां जाना होगा और हमें नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है।

केजरीवाल ने आज केंद्र के साथ अभूतपूर्व टकराव का रास्ता अपनाते हुए धरना शुरू कर दिया। वह ड्यूटी में कथित लापरवाही के लिए दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों के निलंबन की मांग कर रहे हैं। केंद्र ने तत्काल कार्रवाई की उनकी मांग को खारिज करते हुए अपना रुख कड़ा कर दिया और कहा कि कोई भी कार्रवाई उचित जांच पूरी होने के बाद ही की जाएगी।

केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के नियंत्रण में लाए जाने की संभावना से भी इनकार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें