फोटो गैलरी

Hindi News100 करोड़ क्लब को महत्व नहीं देते जिमी

100 करोड़ क्लब को महत्व नहीं देते जिमी

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल का कहना है कि वह 100 करोड़ क्लब को महत्व नहीं देते है और फिल्म में अपने किरदार पर ध्यान देते हैं।    वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म 'माचिस' से अपने करियर की...

100 करोड़ क्लब को महत्व नहीं देते जिमी
एजेंसीSun, 19 Jan 2014 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल का कहना है कि वह 100 करोड़ क्लब को महत्व नहीं देते है और फिल्म में अपने किरदार पर ध्यान देते हैं।
  
वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म 'माचिस' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जिमी शेरगिल ने कहा कि मैंने कभी भी 100 करोड़ क्लब के बारे में नहीं सोंचा है। मैं हमेशा फिल्म में अपने किरदार के बारे में सोचता हूं।  बाकी सब दर्शकों के ऊपर निर्भर होता है। दर्शकों ने मुझे हर तरह के किरदारों में पसंद किया है लेकिन मैं कुछ और रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहता हूं।
     
मोहब्बतें, मेरे यार की शादी है, हासिल, यहां, साहेब बीबी और गैंगस्टर जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके जिमी शेरगिल अब हॉरर फिल्मों में भी हाथ आजमाने जा रहे है। जिमी शेरगिल हॉरर फिल्म 'डर : द मल' में काम कर रहे हैं।
   
जिम्मी शेरगिल ने कहा कि मुझे इस फिल्म का विषय बेहद पसंद आया था। इस फिल्म में सिक्यूरिटी गार्ड की भूमिका निभा रहा हूं। ऐसा किरदार मैंने पहले नहीं निभाया है। मुझे उम्मीद है यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनने वाली हॉरर फिल्मों की तरह होगी। पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 21 फरवरी को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें