फोटो गैलरी

Hindi Newsगब्बर में सहायक भूमिका में होंगे सुनील ग्रोवर

'गब्बर' में सहायक भूमिका में होंगे सुनील ग्रोवर

टेलीविजन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार से चर्चा में आए हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर फिल्म ‘गब्बर’ में एक सहायक भूमिका निभाएंगे। फिल्म के निर्देशक कृष ने सुनील...

'गब्बर' में सहायक भूमिका में होंगे सुनील ग्रोवर
एजेंसीTue, 14 Jan 2014 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

टेलीविजन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार से चर्चा में आए हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर फिल्म ‘गब्बर’ में एक सहायक भूमिका निभाएंगे।

फिल्म के निर्देशक कृष ने सुनील के अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाने की अफवाह के विपरीत यह साफ किया है कि यह पूरी तरह से अक्षय की फिल्म है।

कृष ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि सुनील सहायक भूमिका में हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण भूमिका है। यह पारिवारिक हास्य फिल्म है। किरदार के बारे खुलासा करना अभी जल्दबाजी होगी।

इस बीच, सुनील ने ‘गब्बर’ में अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करने से इंकार कर दिया है। वह फिलहाल टेलीविजन शो ‘चुटकी’ में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में बात नहीं करने को कहा गया है, लिहाजा मैं इस बारे में नहीं बता सकता।

‘गब्बर’ तमिल फिल्म ‘रमन्ना’ का हिंदी संस्करण है। इसमें श्रुति हासन, प्रकाश राज और सोनू सूद भी नजर आएंगे। अभिनेत्री करीना कपूर इसमें विशेष गाना करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें