फोटो गैलरी

Hindi Newsअफगानिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा रद्द

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा रद्द

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा रद्द हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिम्बाब्वे में जारी वित्तीय परेशानियों से अफगान टीम का यह दौरा रद्द हुआ है। अफगान टीम को जिम्बाब्वे में इस इस महीने...

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा रद्द
एजेंसीThu, 09 Jan 2014 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा रद्द हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिम्बाब्वे में जारी वित्तीय परेशानियों से अफगान टीम का यह दौरा रद्द हुआ है।

अफगान टीम को जिम्बाब्वे में इस इस महीने कुछ वनडे और ट्वेंटी-20 मैच खेलने थे। वेबसाइट क्रिक इंफो के मुताबिक जिम्बाब्वे टीम ने इस सीरीज़ को बांग्लादेश में भी कराने का प्रयास किया लेकिन वह भा सफल नहीं हो सका।

जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड में भारी वित्तीय समस्या चल रही है और हाल ही में बोर्ड ने आईसीसी से एक बार फिर से लोन की मांग की है। अक्टूबर 2013 में श्रीलंकाई टीम को जिम्बाब्वे दौरे पर आना था लेकिन वित्तीय कारणों से वह दौरा भी टाल दिया गया है।

वित्तीय संकट के कारण जिम्बाब्वे में घरेलू क्रिकेट की संरचना चरमराने के कगार पर है। यहां के स्थानीय खिलाड़ी बोर्ड से बकाया का भुगतान नहीं होने के कारण हड़ताल पर हैं। इसके विरोध में खिलाड़ियों ने प्रथम श्रेणी मैचों के अंतिम चरण में हिस्सा नहीं लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें