फोटो गैलरी

Hindi Newsवावरिंका बने चेन्नई ओपन के चैंपियन

वावरिंका बने चेन्नई ओपन के चैंपियन

स्विट्जरलैंड के शीर्ष वरीयता प्राप्त स्टेनिसलास वावरिंका ने अपनी ख्याति के रूप में प्रदर्शन करते हुए फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलिन को सीधे सेटों में हराकर एटीपी चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट का एकल...

वावरिंका बने चेन्नई ओपन के चैंपियन
एजेंसीSun, 05 Jan 2014 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

स्विट्जरलैंड के शीर्ष वरीयता प्राप्त स्टेनिसलास वावरिंका ने अपनी ख्याति के रूप में प्रदर्शन करते हुए फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलिन को सीधे सेटों में हराकर एटीपी चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट का एकल खिताब जीता।

पिछले साल अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले वावरिंका ने नंगमबाक्कम टेनिस स्टेडियम में अपना 500वां एटीपी टूर मैच खेलते हुए एक घंटे 35 मिनट तक चले मुकाबले में वेसलिन को 7-5, 6-2 से हराया। वावरिंका का यह करियर का पांचवां एटीपी खिताब है। यह दूसरा अवसर है जबकि इस स्विस खिलाड़ी ने चेन्नई में परचम लहराया। इससे पहले उन्होंने 2011 में खिताब जीता था।

सातवीं वरीयता प्राप्त रोजर वेसलिन ने अपना पहला एटीपी खिताब जीतने के लिए काफी कोशिश की लेकिन पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले 28 वर्षीय वावरिंका से पार पाना उनके लिए आसान नहीं रहा।

अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फार्म में चल रहे वावरिंका ने खुद को अव्वल खिलाड़ी साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने दमदार रिटर्न और ग्राउंड स्ट्रोक्स के दम पर वेसलिन को उन्नीस साबित किया और रोजर वेसलिन को ज्यादा मौके नहीं दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें