फोटो गैलरी

Hindi Newsभ्रष्टाचार पर समझौते का सवाल ही नहीं: केजरीवाल

भ्रष्टाचार पर समझौते का सवाल ही नहीं: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने रविवार को कहा कि भ्रष्ट क्रियाकलापों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा, फिर...

भ्रष्टाचार पर समझौते का सवाल ही नहीं: केजरीवाल
एजेंसीSun, 05 Jan 2014 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने रविवार को कहा कि भ्रष्ट क्रियाकलापों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा, फिर चाहे वह शीला दीक्षित हों, भाजपा का कोई नेता हो या फिर उनकी ही पार्टी का सदस्य हो।

कांग्रेस के आठ विधायकों के बाहरी समर्थन से दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता हर्षवर्धन ने मुझसे शीला दीक्षित के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। मैं उनसे सबूत सौंपने का अनुरोध करता हूं और फिर मैं कार्रवाई करूंगा।

उन्होंने यहां अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले संवाददाताओं से कहा कि हम भ्रष्टाचार में लिप्त किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे। भ्रष्टाचार से समझौता करने का कोई सवाल नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि मैं इससे लड़ने के लिए अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा दूंगा, फिर चाहे शीला दीक्षित हों, कोई अन्य मंत्री हो, कोई नौकरशाह हो, भाजपा या कांग्रेस सदस्य हो या फिर मेरी अपनी पार्टी का कोई सदस्य हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें